चोरी के आरोप में पहले प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाली, फिर पेट्रोल का इंजेक्शन लगाया | Brutal punishment given to children accused of theft

[ad_1]

सिद्धार्थनगर37 मिनट पहले

उत्तरप्रदेश के सिद्धार्थनगर से एक बर्बरता भरी हरकत का वीडियो सामने आया है। यहां एक पोल्ट्री फॉर्म से मुर्गा और पैसे चोरी के आरोप में कुछ लड़कों ने दो नाबालिग बच्चों को पकड़ लिया। दोनों के प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च डाल दी। इसके बाद सिरिंज में पेट्रोल भरकर इंजेक्शन लगा दिया।

आरोपियों का मन इससे भी नहीं भरा, तो दोनों बच्चों को बोतल में पेशाब भरकर पिला दी। दोनों दर्द के मारे कराहते और रोते रहे, लेकिन दरिंदगी करने वाले नहीं रुके। इसके बाद उन्हें बंधक बनाकर पीटा। दरिंदगी की यह वारदात डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के कोनकटी चौराहे की है।

घटना शुक्रवार की बताई जा रही है, जिसका वीडियो शनिवार को सामने आया। 8 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस इनमें से 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एएसपी सिद्धार्थ ने भी घटनास्थल का जायजा लेते हुए पीड़ितों से मुलाकात की है।

कोनकटी चौराहे पर बने मुर्गी फार्म में दरिंदगी
कोनकटी चौराहे पर सऊद का पोल्ट्री फॉर्म है। शुक्रवार दोपहर 2 बजे सऊद और 5 अन्य लोगों ने तुरकौलिया तिवारी और झहरांव के दो बच्चों को पैसे और मुर्गा चुराने के आरोप में पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने दोनों को फार्म के अंदर बांधकर बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं, आरोपियों ने मिर्च तोड़कर जबरन दोनों बच्चों के प्राइवेट पार्ट में भर दी। इस दौरान वीडियो में एक शख्स पेट्रोल का इंजेक्शन लगाते भी नजर आ रहा है।

बच्चे के ऊपर दोनों पैर रखकर पेट्रोल का इंजेक्शन लगाते आरोपी।

बोतल में भरकर बच्चों को पिलाई पेशाब
दरिंदगी करने वालों को इससे मन नहीं भरा, तो उन्होंने खुद पेशाब की और उसे बोतल में भरकर दोनों बच्चों को पिला दिया। वीडियो में दोनों बच्चे हरी मिर्च चबाकर बोतल में भरी पेशाब को पीते भी नजर आ रहे हैं। आरोपियों ने पहले पूरी दरिंदगी का हंसते हुए वीडियो बनाया और फिर खुद ही उसे वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ितों के परिजनों ने पथरा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी सिद्धार्थ आनन-फानन में पीड़ितों से मिलने पहुंचे। दोनों के परिवारों को कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। एएसपी के मुताबिक फिलहाल दोनों बच्चों की हालत ठीक है। उनका इलाज कराया जाएगा।

तस्वीर में नाबालिग बच्चा बोतल में पेशाब पीता नजर आ रहा है।

बच्चों का तुरंत इलाज कराएं घरवाले- CHC सुपरिन्टेंडेंट
बेवां CHC के सुपरिन्टेंडेंट डॉ. श्रवण तिवारी ने बताया कि अगर पेट्रोल का इंजेक्शन दिया गया है, तो तुरंत इलाज के लिए भर्ती कराना चाहिए, क्योंकि पेट्रोल खून में घुलकर गुर्दा, हृदय पर बुरा असर डाल सकता है। धीरे-धीरे खून में मिला पेट्रोल नर्वस सिस्टम को नुकसान पहुंचा कर लकवे की स्थिति भी पैदा कर सकता है।

बिना रजिस्ट्रेशन चल रहा था पोल्ट्री फार्म
बताया जाता है कि पोल्ट्री फॉर्म संचालक पिछले 3 साल से बिना रजिस्ट्रेशन न सिर्फ फार्म का संचालन कर रहा है, बल्कि मौके पर वह मुर्गों को काटकर बेचता भी है। जबकि नियम ये है कि अगर पोल्ट्री फार्म पर मुर्गे काटकर बेचे जाते हैं, तो उस फार्म का रजिस्ट्रेशन खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग में होना चाहिए। डीओ जीके दुबे ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी। विभाग जांच कर संचालक पर कार्रवाई करेगा।

वहीं, एएसपी सिद्धार्थ ने कहा कि पथरा पुलिस को तहरीर मिल चुकी है। वीडियो को भी देखा गया है। बर्बरता की हद पार की गई है। 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल लोगों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें…

UP में एक और पेशाब कांड:कासगंज में युवक का सिर मुंडवाया, चेहरे पर पेशाब किया; मारपीट कर पैसे भी लूटे

यूपी के आगरा के बाद कासगंज में पेशाब कांड हुआ है। यहां सहावर में किन्नरों ने एक युवक से मारपीट की। लूटपाट की। इसके बाद उसका मुंडन किया। फिर चेहरे पर पेशाब किया। इसका वीडियो सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि ये लोग, युवक पर किन्नर बनने का दबाव बना रहे थे।

थाना सहावर के बसई गांव में पीड़ित युवक रहता है। पीड़ित ने बताया कि वह गंजडुंडवारा के इमामबख्श की रहने वाली किन्नर चांदनी के घर पर खाना बनाता है। उसी के साथ नाचने गाने के लिए भी जाता है। इससे जो भी पैसा मिलता है। उससे अपना घर चलाता है। चांदनी के कुछ किन्नर दोस्त उसे जबरन किन्नर बनाने का दबाव बना रहे हैं। जब पीड़ित ने विरोध किया तो उन्होंने धमकी दी। पढ़ें पूरी खबर

[ad_2]

Source link

Leave a Comment