जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू के बयान के बाद पार्टी में नया बखेड़ा, इस्तीफे की मांग – JDU Demands Resignation of his own MP Sunil Kumar Pintu bjp ntc


जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू के बयान के बाद जेडीयू में नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. जेडीयू ने अपने ही संसद से इस्तीफा की मांग कर दी है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सुनील पिंटू को कहा कि अंतिम क्षण तक आनंद लीजिएगा क्या लोकसभा सांसद का? उन्होंने कहा, माननीय सांसद सुनील पिंटू अगर बहुत प्रभावित है तो चंद महीने की बात है इस्तीफा दीजिए और बाहर आ जाइए. वोट लिया है जेडीयू के नाम पर और प्रभावित हो रहे हैं बीजेपी से. सुनील पिंटू जल्द से जल्द निर्णय लें. दिल का गुब्बार निकालिए और अंतिम क्षण तक लोकसभा सांसद का आनंद मत लीजिए.

बीजेपी ने सुनील पिंटू के बयान का किया स्वागत
बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि यह सिर्फ माननीय सांसद सुनील पिंटू का बयान नहीं बल्कि हर सियासी व्यक्ति इस बात को जानता और मानता है. सियासी मजबूरी के कारण कोई भी नेता पब्लिकली यह बात नहीं बोल पाता. इस देश का हर व्यक्ति भ्रष्टाचार कुशासन के खिलाफ है वह मोदी जी की गारंटी के साथ है.

कुंतल कृष्ण ने कहा, मोदी की गारंटी भारत का परचम दुनिया में लहराने लगा है. सुनील पिंटू की बातें संदेश है कि नीतीश कुमार के लिए गारंटी का मतलब मोदी की गारंटी है. मोदी जी की गारंटी है इस बार 400 पार है.

क्या था बयान
3 राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली बंपर जीत के बाद जेडीयू सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरीद हो गए. सुनील कुमार पिंटू ने कहा, इन तीन राज्यों में मोदी मैजिक चला है और मोदी है तो मुमकिन है.



Source link

Leave a Comment