मीसा भारती ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, इलेक्टोरल बांड को लेकर कही ये बात – Maner Misa Bharti attack on PM narendra modi lcls 

[ad_1]

बिहार की पाटलिपुत्र लोक सभा सीट एक बार फिर से हॉट सीट बन गई है. एक दल, दूसरे दल पर कटाक्ष करने से नहीं चूक रहे हैं. इस दौरान पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के विक्रम विधानसभा में चुनावी कैंपेनिंग के दौरान कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करने राजद प्रत्याशी लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती पहुंची. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई.

चुनाव प्रचार के दौरान मीसा भारती ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान भी दिया. उन्होंने कहा कि मुझे राम मंदिर जाने की जरूरत नहीं है. हमारे बिहार में हरिहरनाथ का मंदिर है. हम लोगों ने पूरे परिवार के साथ वहां जाकर नवरात्र में पूजा अर्चना कर ली है. 

यह भी पढ़ें- राजद के बागी नेता अमरेश राय ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया एलान, कहे जाते थे तेजस्वी के हनुमान

सम्बंधित ख़बरें

उन्होंने आगे कहा कि वक्त मिलेगा, तो देखा जाएगा. राम मंदिर भी जाऊंगी. मीसा भारती यही नहीं रुकीं. उन्होंने राम मंदिर उद्घाटन समारोह पर भी सवालिया निशान खड़ा करते हुए प्रधानमंत्री को आड़े हाथ लिया. मीसा भारती ने कहा राम मंदिर उद्घाटन में देश के चारों मठाधीशों को नहीं पूछा गया. 

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या में सारे पूंजीपतियों के परिवार को मंदिर में बुलाया गया था. सारे अभिनेताओं और नेताओं को बुलाया गया था. मगर, चार मठाधीशों को नहीं पूछा गया. प्रधानमंत्री मोदी को 2024 का चुनाव और अपनी गद्दी को बचाना था.

… तो इलेक्टोरल बांड की कराएंगे जांच 

मीसा भारती ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी की थी कि इलेक्टोरल बॉन्ड असंवैधानिक है. इस पर मैंने कहा था कि अगर हमारी सरकार आती है, तो हम इसकी जांच कराएंगे. जो लोग इसमें दोषी होंगे, उनको सजा दी जाएगी. प्रधानमंत्री, भाजपा, एनडीए के लोग ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स की रेड डलवाकर विपक्ष के नेताओं को जेल में भेज रहे हैं. 

प्रधानमंत्री मोदी के पास मुद्दा क्या है. महंगाई पर बात कर रहे हैं वह. बेरोजगारी पर बात कर रहे हैं वह. किसानों के मुद्दे पर वह बात कर रहे हैं. मीडिया के द्वारा एजेंडा तय किया जा रहा है. मेरे बयान को मीडिया तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है. 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment