सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, रोहित गोदारा ने ली मर्डर की जिम्मेदारी


जयपुर: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर के श्याम नगर इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मंगलवार दिनदहाड़े तीन बदमाश घर पर आए और करीब 10 मिनट तक गोगामेड़ी से बातचीत की और फिर बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं, फिर भाग निकले. 

जिसके बाद गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद रहे उनका निजी सुरक्षाकर्मी व एक अन्य साथी भी घायल हो गए हैं. फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा. 

क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर मारा गया
पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी घर में तीन बदमाश घुसे थे. करीब 10 मिनट तक उन्होंने गोगामेड़ी से बातचीत की हमलावरों ने बातचीत के दौरान ही गोगामेड़ी पर गोलीयां चला दी. गोगामेड़ी के साथ उनके सुरक्षाकर्मी को भी गोली’ लगी तो वहीं क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर मारा गया. जिसका नाम नवीन सिंह शेखावत बताया जा रहा है. पुलिस ने ए श्रेणी की नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश  शुरू कर दी है.

लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी 
तो वहीं इस हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी कि हत्या की जिम्मेदारी ली है. 

गजेंद्र सिंह शेखावत ने जताया शोक
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हू. इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के लिए कहा है. सामाजिक जनों को शांति और धैर्य रखना होगा. भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है. गोगामेड़ी जी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें. परिजनों और समर्थकों- शुभचिंतकों को संबल प्राप्त हो.
 



Source link

Leave a Comment