Anju Nasrullah in Islamabad is she looking for Pakistan nationality and Visa extension पाकिस्‍तान गई अंजू की वीजा बढ़ावाने की प्‍लानिंग! नसरुल्‍ला संग इस्‍लामाबाद के लगा रही चक्‍कर, देखें ताजा वीडियो

[ad_1]

इस्‍लामाबाद: भारत से अपने दोस्‍त नसरुल्‍ला से मिलने पाकिस्‍तान गई अंजू अब खैबर पख्‍तूनख्‍वां से इस्‍लामाबाद के चक्‍कर लगा रही है। अंजू को नसरुल्‍ला के साथ राजधानी इस्‍लामाबाद में देखे जाने की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि अंजू अपने वीजा की अवधि बढ़ाना चाहती है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि नसरुल्‍ला चाहता है कि अंजू को पाकिस्‍तान की नागरिकता मिल जाए। अंजू जुलाई के महीने में वैध वीजा पर पाकिस्‍तान गई थी। वहां पर नसरुल्‍ला के साथ उसके निकाह की खबरें आई थीं। हालांकि अंजू ने जब अपने पिता से बात की तो उसने इन बातों से साफ इनकार कर दिया कि नसरुल्‍ला के साथ उसका निकाह हुआ है।

दोनों कर सकते हैं प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

पाकिस्‍तान से दो नए व‍ीडियो सामने आए हैं। इन वीडियोज में अंजू को सूट में देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि वीडियो राजधानी इस्‍लामाबाद में रिकॉर्ड किए गए हैं। पाकिस्‍तान के चैनल आज न्‍यूज के एक जर्नलिस्‍ट ने दावा किया है कि अंजू और नसरुल्‍ला जल्‍द ही एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर सकते हैं। इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में वो दोनों सरकार से इस मसले पर गंभीर अपील कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों फातिमा (अंजू का बदला हुआ नाम) के लिए पाकिस्‍तानी नागरिकता की मांग कर सकते हैं।
इसके अलावा अंजू की सुरक्षा के लिए भी सरकार से अनुरोध किया जा सकता है। अंजू के बारे में कहा जा रहा है कि उसने इस्‍लाम कबूल कर लिया है और अपना नाम फातिमा रख लिया है। अंजू का वीजा 20 अगस्‍त को खत्‍म हो रहा है। माना जा रहा था कि अंजू जल्‍द ही भारत लौट आएगी। मगर अब उसकी वापसी पर सस्‍पेंस बढ़ता जा रहा है। अंजू और नसरुल्‍ला को इस्‍लामाबाद के बिजनेसमैन राजा मोहम्‍मद ताबिश की तरफ से भी कुछ चेक्‍स और वेडिंग गिफ्ट्स दिए गए हैं। अंजू की वापसी पर सस्‍पेंस गहराया
नए घटनाक्रम के बाद इस बात पर सवाल खड़े हो गए हैं कि क्‍या अंजू अब कभी भारत वापस नहीं आएगी। दोनों को खैबर पख्‍तून्‍ख्‍वां के अपर दीर में नवाब हाउसिंग एसोसिएट की तरफ से एक प्‍लॉट गिफ्ट किया गया है। इस फर्म के मालिक तुफैल खान ने भारतीय मीडिया को बताया है कि अंजू को भारत जाना है या नहीं यह उनका निजी मामला है। मगर उन्‍होंने यह भी कहा कि अंजू पाकिस्‍तान में बहुत खुश है और ऐसे में उन्‍हें नहीं लगता है कि अब वह भारत वापस जाएगी।

अंजू ने जताया डर
अंजू ने भी एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उनके बारे में भारत में तरह-तरह की बातें हो रही हैं। ऐसे में वापसी पर उसकी सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा। उसके जवाबों से अनुमान लगाया गया था कि वह शायद अब वह भारत नहीं लौटेगी। साथ ही कुछ लोगों ने यह भी कहा था कि भारत में अंजू को अपनी जान पर खतरा नजर आ रहा है। अंजू अपने घर से यह बोलकर निकली थीं कि वह गोवा अपनी बहन के पास जा रही हैं। उसके बाद वह सीधा पाकिस्‍तान पहुंच गईं। फिर वह नसरुल्‍ला के साथ खैबर पख्‍तून्‍ख्‍वां पहुंची। इन दोनों की शादी की खबरें भी कुछ ही समय के बाद आने लगी थीं।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment