Asaduddin Owaisi Slams Opposition Alliance INDIA Nitish Kumar Arvind Kejriwal Sharad Pawar

[ad_1]

Asaduddin Owaisi On Opposition: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी abp से बातचीत में केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया. इसी बीच ओवैसी ने इस बातचीत में खुलासा किया कि वो गठबंधन ‘इंडिया’ के साथ जाएंगे या नहीं. 

ओवैसी ने ‘इंडिया’ से गठबंधन को लेकर कहा, ”कोई मुझसे कहेगा इज्जत का सौदा करके गुलामी करो, हाथ बंद करके चौखट पर आकर खड़े हो जाओ तो मैं लड़कर मर जाना पसंद करूंगा. घुटने टिकाकर मुझे जीना पसंद नहीं है.”

असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी दलों को लेकर क्या कहा?
उन्होंने आगे कहा, ”हमें संसद के सामने सूली पर चढ़ा दीजिए. संसद के अंदर हम भाषण दे रहे हैं और संसद के नियम को मान रहे हैं. हमारे तो मात्र दो सांसद हैं, उसके बाद भी मेरे ऊपर जिम्मेदारी है. नरेंद्र मोदी जैसे चालाक आदमी के सामने अगर नियम तोड़ रहे हैं तो आप उनको मौका दे रहे हैं.” 

ओवैसी ने आगे कहा, ”मैंने स्पीकर की सर्वदलीय बैठक में कहा था कि मणिपुर पर चर्चा करवाओ. इसे बिना पीएम के ही करवाओ. हम कहेंगे कि पीएम भाग गए. ये कथित ‘इंडिया’ वालों ने कहा कि पीएम को आना चाहिए. दिल्ली का बिल आया तो सब एक हो गए. डेटा प्रोटेक्शन बिल, जिस पर सब एक हो गए. इसमें कहा गया है कि आम लोगों का सर्विलांस होगा, लेकिन फिर भी इस पर बहस नहीं हुई. पर्यावरण, बायो डायवर्सिटी का बिल आया और आपने वॉकओवर दे दिया. ‘इंडिया’ वाले लूडो खेल रहे हैं और नरेंद्र मोदी चेस खेल रहे हैं.”

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?
असदुद्दीन ओवैसी ने ‘इंडिया’ के नेताओं पर कहा कि जिनके जिस्मों पर इतने दाग हैं, आज वो सेक्यूलर कैसे हो गए. उन्होंने कहा, ”नीतीश कुमार गोधरा के समय रेल मंत्री थे. बीजेपी के समर्थन से मुख्यमंत्री बने. ऐसे में वो सेक्यूलर कैसे हो गए. 2019 में कहा कि नरेंद्र मोदी को वोट दो. फिर सेक्यूलर हो गए.”

शरद पवार का किया जिक्र
ओवैसी ने कहा, ”सीएम केजरीवाल रियल हिंदुत्व की बात करते हैं. शरद पवार के अजित पवार ने बीजेपी के साथ सरकार बना ली. संसद नहीं चलने देंगे, लेकिन पुणे में उनके (पीएम मोदी) साथ मंच साझा करेंगे. हमें पागल समझ रहे हैं? मैं सवाल करता हूं तो पसंद नहीं करते हैं. मैं सच्चाई बताता हूं.”

ये भी पढ़ें-

मणिपुर हिंसा: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, ‘संसद में मजाक उड़ाया गया, सेना 2 दिनों में हालात संभाल सकती है’

 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment