Atiq Ahmed Wife Shaista Parveen Declared Fugitive UP Police Attached The House

[ad_1]

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है. 50 हजार रुपये की इनामी शाइस्ता परवीन को प्रयागराज पुलिस ने भगोड़ा घोषित किया है. भगोड़ा घोषित करने के बाद पुलिस ने शाइस्ता परवीन के घर की कुर्की भी की. हालांकि, यह मकान दूसरे के नाम पर है और उमेश पाल हत्याकांड के बाद इसे बुलडोजर के जरिए धवस्त किया जा चुका है.

प्रयागराज के धूमनगंज थाने की पुलिस ने शाम करीब 6:30 बजे कुर्की का नोटिस चस्पा करने की कार्रवाई की. चकिया इलाके में स्थित मकान की कुर्की की प्रक्रिया का नोटिस चस्पा किया गया. इस दौरान डुगडुगी बजाकर मुनादी भी कराई गई. पुलिस ने जिस तोड़े गए मकान को कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू की, वहां इसका नोटिस भी चस्पा किया गया. कोर्ट के आदेश पर मकान को कुर्क किए जाने की कार्रवाई शुरू की गई. कुर्की नोटिस की कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई थी.

पुलिस को लगातार चकमा दे रही शाइस्ता परवीन

चर्चित उमेश पाल और दो सरकारी गनर की हत्या में माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन नामजद आरोपी है. 24 फरवरी को धूमनगंज इलाके में फिल्मी अंदाज में उमेश पाल और दो सरकारी गनर की हत्या की गई थी. इस मामले में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है. शाइस्ता परवीन वारदात के बाद से लगातार पुलिस को चकमा दे रही है. पति और बेटे की मौत के बाद भी वह सामने नहीं आई.

जफर अहमद के नाम पर था मकान

पुश्तैनी घर पर बुलडोजर चलने के बाद माफिया अतीक अहमद का परिवार चकिया के इसी 297/205 एफ मकान में रहता था. यह मकान जफर अहमद के नाम पर था. 7 जनवरी 2021 को जफर अहमद के नाम इसकी रजिस्ट्री हुई थी. माफिया अतीक अहमद का पुश्तैनी मकान तोड़े जाने के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन और उनके बेटे इसी मकान में रहते थे.

कौन है जफर अहमद?

24 फरवरी को उमेश पाल और दो सरकारी गनर की हत्या के बाद पीडीए ने एक मार्च को इस मकान पर बुलडोजर चला दिया था. एक मार्च 2023 को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई में मकान को ध्वस्त कर दिया गया था. उस समय यह जानकारी आई थी कि मकान के बिजली का कनेक्शन शाइस्ता परवीन के नाम पर ही था. जफर अहमद माफिया अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ का साला है. जफर अहमद बांदा का रहने वाला है और एक न्यूज एजेंसी में पत्रकार भी था. इसी मकान को पुलिस अब कुर्क करने की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- UP Politics: राहुल गांधी के बहाने अखिलेश यादव ने आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला को लेकर की बड़ी मांग, जानें मामला

[ad_2]

Source link

Leave a Comment