BJP Must Know, Who Is They Taking On, Rajasthan CM Ashok Gehlot Challenges BJP – BJP को मालूम होना चाहिए, किससे पाला पड़ा है… : NDTV राजस्थान चैनल के लॉन्च पर CM अशोक गहलोत

[ad_1]

एनडीटीवी राजस्थान चैनल लॉन्च के मौके पर सीएम अशोक गहलोत से खास बातचीत

NDTV राजस्थानचैनल लॉन्च के मौके पर एनडीटीवी के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया से खास बातचीत में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान बदल नहीं रहा, बदल चुका है. पहले राजस्थान काफी पिछड़ा हुआ था. हमारी चुनावों को लेकर तैयारियां पूरी है. बीजेपी को मालूम होना चाहिए कि इस बार पाला किससे पड़ा है, इस बार कांग्रेस 156 सीटें जीतेगी. 

यह भी पढ़ें

मोदी जी का नाम राजस्थान में नहीं चलने वाला : अशोक गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी जी का नाम राजस्थान में नहीं चलने वाला. चुनाव के बाद वो आए ही नहीं हैं. राजस्थान में गुड गवर्नेंस है. सत्ता विरोधी लहर राजस्थान में नहीं है. जनता रिपीट करने के मूड में है.

राजस्थान में जनता रिपीट करने के मूड में : गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जनता रिपीट कर ने के मूड में है. हमने एजुकेशन और हेल्थ से लेकर सामाजिक सुरक्षा तक पर बहुत काम किया है. आईटी और सोलर ऊर्जा में तो हम नंबर वन हैं.

मुफ्त योजनाओं से वित्तीय दबाव नहीं : गहलोत

सीएम ने साफ किया मुफ्त योजनाओं से वित्तीय दबाव नहीं है. उत्तर भारत में राजस्थान आर्थिक रूप से सबसे ज्यादा विकसित है. कर्जा तो हर राज्य सरकार लेती है. केंद्र सरकार पर भी कर्जा है. कर्जा नियमों के तहत लिया जा रहा है. 

वन नेशन वन इलेक्शन पर विपक्ष से सलाह ना करना शक पैदा करता है : गहलोत

वन नेशन, वन इलेक्शन पर सीएम गहलोत ने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन लोकतंत्र को खतरे का उदाहरण है. राष्ट्रपति को वन नेशन, वन इलेक्शन कमेटी का हेड बनाना ठीक नहीं है. विपक्ष से इस पर सलाह न करना शक पैदा करता है. वैसे वन नेशन वन इलेक्शन का आइडिया नया नहीं है. सब लोग मिलकर बैठकर तय करते तो अच्छा होता.

राजस्थान में अपराध बढ़ने के आरोप गलत : सीएम गहलोत

सीएम गहलोत ने कहा कि अपराध बढ़ने के आरोप गलत हैं. उन्होंने आगे कहा कि FIR अनिवार्य कर दी है. एफआईआर दर्ज होने से आंकड़े बढ़े हैं. राजस्थान में गुड गवर्नेंस है. सत्ता विरोधी लहर राजस्थान में नहीं है. जनता रिपीट करने के मूड में है. 

वसुंधरा राजे की वजह से काफी नुकसान हुआ : गहलोत

सीएम गहलोत ने कहा कि पिछली बीजेपी सरकार और तब की सीएम वसुंधरा राजे की वजह से राजस्थान को काफी नकुसान हुआ. जो योजनाएं उन्होंने बंद कीं, उनका काम करवा रहे हैं. 

 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment