Breaking News: श्रीराम मंदिर और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी – Threat given to bomb Ram Temple UP CM Yogi Adityanath and STF Chief Amitabh S case registered opnm2


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या दौरे के अगले दिन ही श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसके साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी एसटीएफ के मुखिया अमिताभ यश को भी बम से मारने की बात कही गई है. खुद को आईएसआई से जुड़ा हुआ बताने वाले एक आरोपी ने ई-मेल के जरिए ये धमकी दी है, जिसे भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को भेजा गया है. इस मामले में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

जानकारी के मुताबिक, भारतीय किसान मंच और राष्ट्रीय गौ परिषद से जुड़े देवेंद्र तिवारी को 27 दिसंबर को दोपहर 2:07 पर एक ई-मेल मिला. इसमें आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आरोपी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी दी है. ई-मेल भेजने का वाले का नाम जुबेर हुसैन (खान) बताया जा रहा है. उसका कहना है कि वो आतंकवादी संगठन आईएसआई से जुड़ा हुआ है. वो इन तीनों लोगों की वजह से परेशान है.

इस संबंध में देवेंद्र तिवारी ने अपने एक्स हैंडल से एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा है, ”आज दिनांक 27 दिसंबर 2023 को दोपहर 2:07 पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी, एसटीएफ के चीफ श्री अमिताभ यश जी और मुझे फिर से जुबेर खान नामक व्यक्ति द्वारा जान से मारने का ईमेल प्राप्त हुआ है. इसको लेकर मैं इस खबर के साथ प्राप्त हुई ईमेल की फोटोकॉपी संलग्न करते हुए शासन और प्रशासन से सुरक्षा की विशेष जांच की मांग करता हूं. यदि इस पर संज्ञान नहीं लिया गया तो शायद मैं यह मान लूंगा कि मेरा भी नंबर अब इन गैर समुदाय के जिहादी व्यक्तियों द्वारा ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया है. बहुत जल्द ही मैं भी गौ सेवा के नाम पर शहीद हो सकता हूं.” 

सम्बंधित ख़बरें

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए यूपी-112 के इंस्पेक्टर की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. लखनऊ पुलिस के साथ एटीएस को भी इस मामले की जांच में लगाया गया है. आईपी एड्रेस के जरिए ई-मेल भेजने वाले का लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. इससे पहले भी लखनऊ के आलमबाग में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर पर एक बैग में धमकी भरी चिट्ठी मिली थी. उसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ देवेंद्र को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. बताया जा रहा है कि देवेंद्र ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कोर्ट में पीआईएल दाखिल किया था. इसकी वजह से उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही थीं. हालांकि, उस वक्त पुलिस आरोपी को ट्रेस नहीं कर पाई थी.

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी, जिनको दो बार इस तरह की धमकी मिल चुकी है.

बताते चलें कि इसी साल अप्रैल में भी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी. उस वक्त आरोपी ने डायल 112 पर मैसेज करके धमकी दी थी. इस मामले भी केस दर्ज किया गया था, जिसके अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ को 23 अप्रैल की रात 8:22 बजे यूपी 112 मुख्यालय में सोशल मीडिया की वाट्सएप डेस्क पर धमकी भरा मैसेज मिला था. उसमें लिखा था, “योगी सीएम को मार दूंगा जल्द ही”. इस धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर आ गई थी.



Source link

Leave a Comment