Congress Leader Sachin Pilot Praised Development Work Of Ashok Gehlot Government Of Rajasthan

[ad_1]

Rajasthan News in Hindi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने शुक्रवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और मणिपुर समेत कई राज्यों में बीजेपी की डबल इंजन सरकारें विफल हो गई हैं. उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है.पायलट ने विश्वास जताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में सरकार बनाने जा रही है.

सचिन पायलट का दावा

पायलट ने टोंक में संवाददाताओं से कहा, ”हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और मणिपुर सहित कई राज्यों में बीजेपी की डबल इंजन सरकारें विफल हो गई हैं. उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है.” उन्होंने दावा किया,”कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में सभी चार राज्यों में अपनी सरकार बनाएगी.”

पायलट टोंक जिले के दो दिवसीय दौरे पर थे. वहां उन्होंने आज कृषि उपज मंडी में मिनी फूड पार्क और अन्य निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा किसानों की उन्नति के लिए काम किया है. मंडी व्यवस्था को मजबूत बनाया है. बीजेपी पर किसान विरोधी काले कानून लाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने दावा किया कि यदि ये काले कानून वापस नहीं लिए जाते तो मंडी व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो जाती और किसान बर्बाद हो जाते.

अशोक गहलोत सकार के कामों की सराहना

पायलट ने राजस्थान की अशोक गहलोत नीत सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि पार्टी नीतियों और कार्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित करेगी और सरकार और संगठन को साथ लेकर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केंद्र में बीजेपी नीत सरकार के नौ साल हो गए हैं, लेकिन वह कालाधन नहीं ला सकी और दूसरी ओर उसके शासन में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है और बीजेपी को जनता से जुड़े मुद्दों की कोई चिंता नहीं है.

ये भी पढ़ें

ABP News C Voter Survey: वसुंधरा हाड़ौती में कांग्रेस और धारीवाल का उड़ाएंगी विकेट, क्‍या खिलेगा कमल ABP सर्वे में आए चौंकाने वाले आंकडे़

[ad_2]

Source link

Leave a Comment