Former BJP MP Chhotelal Kharwar threatened the police station | Sonbhadra news: BJP के पूर्व सांसद थाना फूंकने की धमकी दी, मणिपुर सरकार को बताया फेल; मंत्री ने जताई सहमति

[ad_1]

यूपी सरकार के राज्य मंत्री संजीव सिंह गोंड भी पहुंचे। उनकी मौजूदगी में भाजपा के पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार ने कहा है कि वन विभाग आदिवासियों का उत्पीड़न बंद करें। आदिवासियों को भड़काया तो अंजाम ठीक नहीं होगा। थाना-चौकी को फूंक दिया जाएगा।

छोटेलाल खरवार बोले-आदिवा‌सियों पर हो रहा जुल्म
भाजपा के पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार ने भरी सभा में कहा कि आदिवासियों के साथ जुल्म हो रहा है। घर में घुसकर आदिवासियों को मारा-पीटा जा रहा है। आदिवासियों के साथ ऐसा व्यवहार ठीक नहीं, इसका अंजाम बहुत बुरा होगा। उन्होंने यह भी कहा कि आदिवासियों के उत्पीड़न के कारण ही मणिपुर में हाहाकार मचा हुआ है। वहां की सरकार फेल हो गई है। उन्होंने क्षेत्राधिकारी और पुलिस अधिकारियों के सामने ही वन विभाग पर आदिवासियों को भड़काने का आरोप लगाया है।

सभा में मौजूद रहे यूपी के मंत्री
पूरे वाकये के दौरान यूपी सरकार के समाज कल्याण राज्य मंत्री संजीव सिंह गोंड भी मौजूद थे। उन्हें भी पूर्व सांसद की बातों में ‘हां’ में ‘हां’ मिलाते देखा गया। यहां तक कि इस दौरान भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रमेश पटेल बगल में बैठे नजर आए। पूर्व सांसद की बातों को सुनकर आदिवासी जोरदार तालियां बजा रहे थे।

दवाब के बाद पुलिस ने किया केस दर्ज
इस सभा के बाद पुलिस ने एक महिला ग्रामीण की शिकायत पर रेंजर, दो दारोगा, एक वाचर समेत दस अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment