Ghosi By Election Result 2023 SP MLA Om Prakash Singh Said Om Prakash Rajbhar Is Poisoner Of Politics

[ad_1]

Ghosi By Election Result 2023: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी (BJP) को करारी हार का सामना करना पड़ा है, सपा के सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) ने दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) को 42 हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया है. जिसके बाद सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह (Om Prakash Singh) ने सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर (OP Rajbhar) पर तीखा हमला किया है. सपा विधायक ने ओपी राजभर पर निशाना साधते हुए उन्हें राजनीति की विषकन्या तक बता डाला. 

घोसी में सपा के सुधाकर सिंह को 1,24,427 वोट मिले, जबकि दारा सिंह चौहान के खाते में 81,668 वोट आए. जिसके बाद सपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. घोसी में सपा और बीजेपी के बीच सीधी टक्कर थी, जिसमें सपा ने बीजेपी को हरा दिया. सुधाकर सिंह की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह ने घोसी की जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि ये समाजवादी पार्टी की जीत है. हमारे कार्यकर्ताओं की जीत है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में अखिलेश यादव खुद मैदान में उतरे और भाजपा को हार का सामना करना पड़ा. 

ओम प्रकाश राजभर राजनीति की विषकन्या

सपा विधायक ने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधा और कहा कि, “ओम प्रकाश राजभर राजनीति की विषकन्या हैं. उन्हें ये ही समझ नहीं आता है कि कब क्यो बोलना चाहिए, कभी मां की कसम खाएंगे, कभी किसी और की कसम खाएंगे. राजनीति में कसम खाने से काम नहीं चलता है. राजनीति रिश्ते निभाने से चलती है.”

दरअसल घोसी में ओम प्रकाश राजभर ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी. यही नहीं इस दौरान वो लगातार सपा पर निशाना साधते हुए नजर आए. उन्होंने दावा किया था कि वो अखिलेश यादव को सूद समेत लौटाकर सैफई वापस भेज देंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि घोसी में दारा सिंह चौहान की जीत सौ फीसद निश्चित है और सपा कहीं नजर भी नहीं आएगी, लेकिन जब नतीजे आए तो मामला एकदम उलट गया, जिसके बाद राजभर लगातार सपा के निशाने पर हैं. 

Ghosi By Election: घोसी उपचुनाव में जीत पर सपा नेता राम गोपाल यादव का बयान, 2024 को लेकर किया बड़ा दावा

[ad_2]

Source link

Leave a Comment