IMD Rainfall Alert Weather Update 2 September Delhi UP Rajasthan Odisha Rain Forecast Agle 3 Din Barish Hogi Weather today in Hindi Aaj ka mausam mausam ki jankari Temp today in Hindi

[ad_1]

IMD Rainfall Alert: देश के विभिन्न राज्यों में अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश होने वाली है। मौसम विभाग के अनुसार, चार से छह सितंबर के बीच ओडिशा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल में भारी से बहुत भारी बारिश होगी। इससे कई राज्यों में गर्मी से भी राहत मिलने की उम्मीद है। हालांकि, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और यूपी जैसे इलाकों में बारिश की कोई संभावना नहीं है।

मौसम विभाग के अनुसार, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में दो और तीन सितंबर को भारी बारिश देखने को मिलेगी। पूर्वी भारत की बात करें तो गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा में दो से 6 सितंबर, अंडमान और निकोबार में 2-5 सितंबर के बीच भारी बरसात होने वाली है। इसके अलावा, मध्य भारत की बात करें तो विदर्भ में 5-6 सितंबर, छत्तीसगढ़ में 2 और चार से छह सितंबर के बीच भारी बारिश होगी।

इसके अलावा, पश्चिम भारत के राज्यों की बात करें तो कोंकण, गोवा में दो सितंबर, मध्य महाराष्ट्र में दो और तीन सितंबर और मराठवाड़ा में चार और पांच सितंबर को भारी बारिश देखने को मिलने वाली है। मौसम विभाग ने दक्षिण भारत के बारे में कहा है कि तमिलनाडु, पुडुचेरी, दक्षिण इंटीरियर कर्नाटक में दो सितंबर, उत्तरी इंटीरियर कर्नाटक और रायलसीमा में दो से चार सितंबर, तटीय आंध्र प्रदेश, यनम, केरल और माहे में दो से छह सितंबर, तेलंगाना में तीन से पांच सितंबर के बीच भारी बारिश होने वाली है।

हमें फॉलो करें

ऐप पर पढ़ें



[ad_2]

Source link

Leave a Comment