JDU सांसद हुए PM Modi के मुरीद! नीतीश कुमार से कर डाली बगावत; जाति के नाम पर दिखा दिया आईना


डिजिटल डेस्क, पटना। JDU MP Sunil Kumar Pintu मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से सरकार बना ली है। कांग्रेस को सिर्फ तेलंगाना में जीत मिली है। कांग्रेस के इस बुरे प्रदर्शन के बाद अब सियासत तेज है। एक तरफ जहां आईएनडीआईए के घटक दल कांग्रेस पर तल्ख टिप्पणी कर रहे हैं तो वहीं जेडीयू के एक सांसद ने तो अपनी ही पार्टी से बगावत कर दी है।

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जहां दिन-रात प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को कोसते नहीं थकते। वहीं, दूसरी ओर उन्हीं के सांसद मोदी की खूब तारीफ कर रहे हैं। JDU के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि चार राज्यों के चुनाव परिणामों में साफ दिख रहा है कि मोदी का मैजिक चला है। चार राज्यों में से तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत से अपनी सरकार बनाई है।

‘जो नारा भाजपा ने दिया है…’

उन्होंने आगे कहा कि जो नारा भाजपा (BJP) ने दिया है कि ‘मोदी है तो मुमकिन है और मोदी का मैजिक है’, पूरी तरह से सही साबित हुआ है। चुनाव परिणाम में यही देखने को मिला है। उन्होंने कहा जनता ने बीजेपी के नारे पर अपनी मुहर लगा दी है। जनता ने बता दिया है कि मोदी का मैजिक है।

पीएम के इस बयान का भी किया समर्थन

पीएम ने चार जातियों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उनके लिए सिर्फ 4 जातियां महत्वपूर्ण हैं और वो हैं, गरीब-युवा-महिला-किसान। इस पर सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि यह बात तो सही है कि आज देश को आजाद हुए 70 साल से ज्यादा हो चुके हैं, परंतु आज भी हमारे किसानों की स्थिति खराब है। युवाओं के पास भी रोजगार नहीं है। मोदी जी का यह प्रयास सही है।

जेडीयू सांसद ने कहा कि जब तक यह चार जातियां ऊपर नहीं आएंगी, तब तक हम देश का विकास नहीं कर पाएंगे। देश से गरीबी को हटाना बहुत जरूरी है। अगर 2027 तक विकसित राज्य बनना है तो यह तभी संभव होगा जब इन 4 जातियों पर सरकार फोकस करेगी।

ये भी पढ़ें- ‘CM का मेडिकल बुलेटिन जारी होना चाहिए’, गिरिराज सिंह को भी सताने लगी Nitish Kumar की चिंता

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav ने 2024 के लिए तैयार किया ‘मास्टर प्लान’, 40 सीटों पर इस फॉर्मूले को अपनाएगी RJD; ‘लाठी वाली छवि’ से भी मिलेगी मुक्ति

Posted By Rajat Mourya



Source link

Leave a Comment