Lalu visited Balaji with his family granddaughter Katyayani got tonsured see family photo


राजद सुप्रीमो लालू यादव ने परिवार संग शनिवार सुबह तड़के तिरुपति बालाजी के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। छोटे बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की शादी की सालगिरह के मौके पर पोती कात्यायनी का मुंडन संस्कार भी संपन्न हुआ। वहीं तेजस्वी और तेजप्रताप ने बाल दान किए। इस मौके पर लालू यादव, पत्नी राबड़ी देवी, बड़े बेटे तेज प्रताप, बहू राजश्री, पोती कात्यायनी और तेजस्वी यादव मौजूद रहे। दर्शन के लिए लालू यादव परिवार संग शुक्रवार को रवाना हुए थे।

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी। और लिखा कि आज सवेरे आंध्र प्रदेश के तिरुमाला पर्वत स्थित उत्कृष्ट शिल्प कौशल के अद्भुत उदाहरण एवं भक्ति, विश्वास और श्रद्धा के प्रतीक भगवान श्री तिरुपति बालाजी मंदिर में सपरिवार पूजा-अर्चना व दिव्य दर्शन कर सकारात्मक ऊर्जा एवं आशीर्वाद प्राप्त किया तथा गर्भगृह में विराजमान भगवान वेंकटेश्वर से समस्त प्रदेशवासियों के सुख, शांति, समृद्धि और कल्याण के लिए मंगल प्रार्थना की।

आज शादी की सालगिरह के विशेष दिन पर बेटी कात्यायनी का मुंडन संस्कार भी संपन्न हुआ। सकारात्मक ऊर्जा उत्सर्जित करने वाले पौराणिक ऐतिहासिक व आध्यात्मिक स्थलों की यात्रा ज्ञानार्जन, शुभता, दिव्य हस्तक्षेप, आध्यात्मिक सांत्वना, आत्म-साक्षात्कार, ध्यान और परमात्मा से जुड़ने का जरिया, व्यक्तिगत व सामुदायिक विकास तथा मानव जीवन के मूल उद्देश्य की गहराई को समझने की चाह रखने वालों के लिए एक मार्गदर्शन के रूप में भी कार्य करती है।

तेजस्वी यादव ने फोटो भी शेयर किए हैं। जिसमें लालू-राबड़ी बहू राजश्री, और बेटी कात्यायनी को गोद में लिए तेजस्वी नजर आ रहे हैं। साथ ही तेज प्रताप भी मौजूद थे। सुबह ही लालू यादव परिवार संग बालाजी के दर्शन करने के लिए पहुंचे। और विशेष पूजा-अर्चना की।

हमें फॉलो करें

ऐप पर पढ़ें





Source link

Leave a Comment