Lok Sabha Election: इस भ्रम में मत रहिए कि मोदी लहर है… अमरावती से BJP उम्मीदवार नवनीत राणा ने कार्यकर्ताओं से ये क्या कह दिया? – lok sabha election 2024 bjp amravati candidate navneet rana says no modi wave opposition pounces remark

[ad_1]

Navneet Rana News: अमरावती से सांसद और इस बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं नवनीत राणा ने बड़ा बयान दिया है। चुनाव प्रचार के दौरान नवनीत राणा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे इस भ्रम में न रहें कि कोई मोदी लहर है। नवनीत राणा के बयान पर शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट और एनसीपी शरद पवार गुट ने हमला बोला है।

हाइलाइट्स

  • अमरावती से सांसद और बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं नवनीत राणा
  • नवनीत राणा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे इस भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है
  • नवनीत राणा के बयान पर शिवसेना यूटीबी और एनसीपी शरद पवार गुट ने हमला बोला

सारी खबरें हाइलाइट्स में पढ़ने के लिए ऐप डाउनलोड करें

नवभारतटाइम्स.कॉम BJP Amravati candidate Navneet Rana
मुंबई\अमरावती: महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद नवनीत राणा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। नवनीत राणा ने सोमवार को एक चुनावी रैली में कार्यकर्ताओं से कहा कि वह वोटरों को बूथ पर लाने का काम करें। वे इस भ्रम में न रहें कि कोई मोदी लहर है। नवनीत राणा के इस दावे के एक दिन बाद शरद पवार की अगुवाई वाली एनसीपी और शिवसेना (यूबीटी) हमलावर हो गई है। दोनों दलों ने मंगलवार को कहा कि वह (नवनीत राणा) सच बोल रही हैं। जो बीजेपी की ओर से दिखाई गई हताशा से साफ है कि वह विपक्ष का स्वागत कर रही हैं। नेताओं को अपने पाले में कर लिया।वायरल वीडियो में क्या बोलीं नवनीत राणा
दरअसल नवनीत राणा ने सोमवार को अपने अमरावती लोकसभा सीट में एक रैली को संबोधित करते हुए यह बयान दिया। बैठक में मीडिया को अनुमति नहीं थी लेकिन उनके बयान देने का वीडियो अब वायरल हो गया है। राणा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें यह चुनाव ऐसे लड़ना होगा जैसे कि यह ग्राम पंचायत चुनाव हो। हमें दोपहर 12 बजे तक सभी मतदाताओं को बूथ पर लाना होगा और उन्हें वोट देने के लिए कहना होगा। राणा ने कहा कि इस भ्रम में मत रहिए कि मोदी लहर है।

Pooja Tadas: बहू ने BJP सांसद ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, मेरे बच्चे का पिता कौन? PM नरेंद्र मोदी से लगाई मदद की गुहार

नवनीत राणा को बीजेपी ने दिया टिकट
उन्होंने आगे कहा कि पिछले चुनावों में मोदी लहर के बावजूद मैं एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनी गई थी। दरअसल नवनीत राणा ने 2019 में अविभाजित एनसीपी की ओर से समर्थित एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अमरावती सीट जीती थी और इस बार उन्हें बीजेपी ने मैदान में उतारा है। राणा के इस बयान पर विपक्षी एनसीपी(शरदचंद्र पवार) और शिवसेना (यूबीटी) उनके बयान पर तुरंत हमलावर हो गए।

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स का गुजरात कनेक्शन, उद्धव ठाकरे बोले- वहां क्यों मिलते हैं सब?

महेश तापसे ने बोला हमला
उनके दावे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एनसीपी शरद पवार गुट के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने कहा कि राणा ने जो भी कहा है वह सिर्फ फैक्ट है। वह इसे जानती हैं और बीजेपी सांसद इसे जानते हैं। बीजेपी खुद जानती है कि कोई मोदी लहर नहीं है। यह इस बात से झलकता है कि पार्टी किस तरह एक के बाद एक विपक्षी नेताओं को अपने साथ जोड़ने में लगी है। उसने उन नेताओं को भी इंपोर्ट कर लिया है जिन पर उसने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। उसके पास कोई विकल्प नहीं था क्योंकि उसे उन नेताओं में चुनाव जीतने की क्षमता नजर आती थी।

Lok Sabha Election: लोगों का दिल जीतने में भरोसा करती है BJP, पूरी घाटी में खुद ही खिलेगा कमल, जम्मू में बोले अमित शाह

संजय राउत ने साधा निशाना
तापसे ने कहा कि बीजेपी में घबराहट है और इसलिए वे अपने कैडर से 2024 का लोकसभा चुनाव ग्राम पंचायत की तरह लड़ने के लिए कह रहे हैं। शिवसेना (यूबीटी) के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मोदी लहर के बारे में भूल जाइए। क्या मोदी अपनी सीट जीत पाएंगे यह बड़ा सवाल है। हमारी पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे पहले ही कह चुके हैं कि बीजेपी को पूरे देश में केवल 45 सीटें मिलेंगी और महा विकास अघाड़ी महाराष्ट्र में सभी 48 सीटें जीतेगी। यहां तक कि बीजेपी के अपने उम्मीदवार भी पहले से ही सच बोल रहे हैं और वह भी खुले तौर पर जोर-शोर से और साफतौर से कह रहे हैं।

सुजीत उपाध्याय के बारे में

सुजीत उपाध्याय

सुजीत उपाध्याय ने एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी श्रीनगर, उत्तराखंड से एमए इन मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद ह‍िन्‍दुस्‍तान और दैन‍िक जागरण मेंं बतौर र‍िपोर्टर काम क‍िया। ज़ी मीड‍िया से ड‍िज‍िटल में शुरुआत। इंड‍िया डॉट कॉम ह‍िंंदी में दो साल काम करने के बाद नवभारत टाइम्‍स ऑनलाइन से जुड़े।… Read More

[ad_2]

Source link

Leave a Comment