Maharashtra RPF Jawan Shoots Dead Four Persons On Board Train – जयपुर से मुंबई आ रही ट्रेन में आरपीएफ के जवान की गोलीबारी में 4 लोगों की मौत

[ad_1]

मुंबई:

जयपुर से मुंबई आ रही ट्रेन में गोलीबारी की घटना सामने आई है. गोलियां ट्रेन की बी5 बोगी में चली हैं. ट्रेन में हुई गोलीबारी की इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ट्रेन में गोलीबारी की ये घटना सुबह लगभग 5 बजे हुई. और गोली चलाने वाला रेलवे सुरक्षा बल का एक जवान बताया जा रहा है. गोली मारने वाले आरपीएफ कॉन्स्टेबल चेतन सिंह को पकड़ लिया गया है.

यह भी पढ़ें

पश्चिमी रेलवे ने बताया कि पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ (RPF) कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी की. एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मारने के बाद आरोपी दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर कूद गया. आरोपी सिपाही को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है.

आरपीएफ आईजी प्रवीण सिन्हा ने घटना को लेकर बताया कि वह (चेतन कुमार चौधरी) थोड़ा गरम खून था. दोनों के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ था. आपा खोने की वजह से उसने अपने सीनियर एएसआई टीका राम मीणा पर गोली चलाई, फिर जो दिखा उसपर गोली चला दी. थोड़ा गुस्से वाले स्वभाव का था.

एक अधिकारी ने बताया कि जवान ने अपने स्वचालित हथियार से गोलियां चलाकर ट्रेन में सवार एक अन्य आरपीएफ जवान तथा तीन यात्रियों की हत्या कर दी. यह ट्रेन जयपुर से मुंबई आ रही थी. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से पालघर की दूरी करीब 100 किलोमीटर है.

अधिकारी के मुताबिक, चेतन कुमार चौधरी ने अपने एस्कॉर्ट ड्यूटी प्रभारी एएसआई टीका राम मीणा को चलती ट्रेन में गोली मार दी. उन्होंने बताया कि अपने सीनियर को गोली मारने के बाद कांस्टेबल एक अन्य बोगी में गया और उसने तीन यात्रियों को गोली मार दी.

अधिकारी के अनुसार, आरोपी ने मीरा रोड और दहीसर के बीच ट्रेन से भागने की कोशिश की, लेकिन राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के कर्मियों ने उसे पकड़ लिया और उसका हथियार भी बरामद कर लिया. अधिकारी ने बताया कि बोरीवली रेलवे स्टेशन पर शवों को ट्रेन से बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि आरपीएफ का आरोपी जवान अभी मीरा रोड रेलवे पुलिस की हिरासत में है.

ये भी पढ़ें :- 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment