Nahi Sahega Rajasthan Bjp Goes To Secretariat Jaipur For Agitation Rajendra Rathore And Satish Poonia Ann

[ad_1]

Rajasthan Politics: राजस्थान बीजेपी ने मंगलवार को ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ के तहत जयपुर में सचिवालय का घेराव किया, जहां से एक जुटता का संदेश दिया गया. बस की अगली सीट पर नेता प्रतिपक्ष और पिछली सीट पर उप नेता प्रतिपक्ष बैठे थे. बीजेपी अध्यक्ष ने भी खूब जोर दिखाया है. बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने भी खूब ताकत दिखाई है.

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अपने समर्थकों के साथ वहां पर अपना प्रभाव भी दिखाया है. इन सबके बीच जब नेताओं को पुलिस गिरफ्तार कर ले जा रही थी तो बस के पास बड़ी संख्या में लोग खड़े हो गए थे.

वहां पर लोग नारे लगा रहे थे कि देखो-देखो कौन आया? शेर आया शेर आया? उस दौरान उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां को लेकर नारे लगे हैं. बस में अगली सीट पर बैठे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने जोश दिखाते हुए हाथ को ऊपर उठा लिया. ऐसा करते ही वहां पर जय जय के नारे लगने लगे. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बस में सवार थे. कुछ तो बस के ऊपर बैठे हुए थे. 

भीड़ को अलग-अलग तरीके से दिखाया 

आज बीजेपी ने इस रणनीति को ध्यान में रखा कि यहां पर भीड़ दिखाई जाये. इसे लेकर पार्टी ने शहर में अलग-अलग तरीके से भीड़ को कर दिया था. दरअसल, शहर में चारों तरफ से बीजेपी के कार्यकर्ता आये हुए थे. ऐसे में 22 गोदाम होते हुए लोग सचिवालय की तरफ आगे बढे. इस दौरान लोगों ने नहीं सहेगा राजस्थान का नारा भी लगाया है. 

ट्रैक्टर पर दिखे अरुण और किरोड़ी 

प्रदर्शन के दौरान ट्रैक्टर पर अरुण सिंह और किरोड़ी लाल मीणा बैठे हुए थे. वहीं दूसरी तरफ महिला कार्यकर्ताओं ने खूब ताकत दिखाई है. कई तो स्टैच्यू सर्किल पर ही बैठ गईं थी. सचिवालय से पहले बड़ी संख्या में बीजेपीई डटे रहे. पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया है. इस दौरान भी बीजेपी के कार्यकर्ता डटे रहे. पुलिस को काफी मशक्क्त करनी पड़ी. इसे लेकर वहां पर गहमा-गहमी का भी माहौल बना रहा.

इसे भी पढ़ें: Bharatpur: नूंह हिंसा को लेकर भरतपुर में पुलिस अलर्ट, नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपियों पर बढ़ेगी इनाम की राशि

[ad_2]

Source link

Leave a Comment