Nitish Kumar slipped fell on stage Patna University in front of Governor Rajendra Arlekar Video

[ad_1]

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अचानक पैर फिसल गया और स्टेज पर लड़खड़ाकर गिर गए। सीएम नीतीश के साथ मंगलवार को पटना यूनिवर्सिटी में यह हादसा हुआ। इस दौरान राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भी स्टेज पर मौजूद थे। सीएम नीतीश पीयू में राज्यपाल के साथ शिक्षक दिवस के मौके पर नए सीनेट हॉल के लोकार्पण एवं टीचर्स सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। नीचे गिरते ही वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने मुख्यमंत्री को संभाल लिया। उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं पहुंची, वे बाल-बाल बच गए। इसका वीडियो भी वायरल हो गया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार सुबह पटना यूनिवर्सिटी पहुंचे। यहां शिक्षक दिवस के मौके पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर भी मौजूद रहे। सीएम नीतीश और राज्यपाल ने पीयू में नवसौंदर्यीकृत सीनेट हॉल का भी लोकार्पण किया। उद्घाटन के लिए सीएम नीतीश राज्यपाल के साथ जैसे ही स्टेज पर पहुंचे, उनका पैर फिसल गया।

अगले ही पल मुख्यमंत्री लड़खड़ाकर स्टेज पर गिर पड़े। यह देख वहां मौजूद हर शख्स हक्का-बक्का रह गया। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत सीएम नीतीश को संभाला और उन्हें खड़ा किया। जब देखा कि सीएम को किसी प्रकार की चोट नहीं आई तो उन्होंने राहत की सांस ली। मुख्यमंत्री संभलकर खड़े हुए और राज्यपाल आर्लेकर के पास पहुंच गए। इसके बाद दोनों ने सीनेट हॉल का उद्घाटन लोकार्पण किया और फिर समारोह को संबोधित किया।

हमें फॉलो करें

ऐप पर पढ़ें



[ad_2]

Source link

Leave a Comment