No AC In Indigo Flight Passengers Handed Tissue To Wipe Sweat Says Congress Leader Amarinder Singh Raja Warring

[ad_1]

Indigo Flight News: पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने शनिवार (5 अगस्त, 2023) को इंडिगो फ्लाइट की यात्रा को अपना सबसे भयावह अनुभव बताया है. चंडीगढ़ से जयपुर के लिए यात्रा करते हुए उन्होंने कहा कि 90 मिनट बगैर एसी के 90 मिनट की यात्रा लोगों के लिए बहुत मुश्किलभरी रही. अमरिंदर ने फ्लाइट के अंदर का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें यात्री टिशू पेपर से पसीना पोंछते हुए नजर आ रहे हैं

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वीडिया इंडिगो की 6E7261 फ्लाइट का है. अमरिंद सिंह ने बताया कि पहले तो यात्रियों को 10-15 मिनट चिलचिलाती धूप में लाइन में इंतजार करवाया गया और फिर बगैर एसी के ही फ्लाइट ने टेकऑप कर दी.

पूरी यात्रा में परेशान होते रहे पैसेंजर्स
कांग्रेस नेता ने कहा कि फ्लाइट में टेक ऑफ करने और लैंडिंग करने तक एसी नहीं चला और पूरी यात्रा के दौरान यात्री परेशान होते रहे, लेकिन किसी ने भी इस मुद्दे पर ध्यान देना जरूरी नहीं समझा उलटा एयर होस्टेस बड़े आराम से लोगों को पसीना पोंछने के लिए टिशू पेपर बांट रही थीं. वीडियो में यात्री हवा करते हुए नजर आ रहे हैं. अमरिंदर सिंह राजा ने डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) को ट्विटर पर टैग करते हुए यह वीडियो पोस्ट किया और सख्त एक्शन लेने की मांग की.

इंडिगो फ्लाइट में टेक्नीकल दिक्कत का तीसरा मामला
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिगो फ्लाइट में टेक्नीकल खराबी का यह तीसरा मामला है. शुक्रवार को दिल्ली जा रही एक इंडिगो की ही फ्लाइट की पटना में इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी थी. फ्लाइट के टेक ऑफ करने के तीन मिनट बाद ही इंजन में खराबी के कारण यह इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी. सुबह 9.11 बजे पटना के जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर फ्लाइट को उतारा गया था.

दिल्ली से रांची लौट रही एक और फ्लाइट में भी कोई टेक्नीकल दिक्कत आ गई थी. फ्लाइट के टेकऑफ करने के आधे घंटे बाद ही पायलट ने इसकी घोषणा की और बताया कि फ्लाइट को वापस दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ले जाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:
Shatrughn Sinha: ‘आने वाले दिनों में संसद में और तमाशा होगा’, TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पूछा- हिंसा पर PM चुप क्यों, संसद भी नहीं आ रहे

[ad_2]

Source link

Leave a Comment