Nuh Violence Congress MLA Aftab Accused Monu Manesar On Nuh Case | नूंह मामले पर कांग्रेस विधायक आफताब ने मोनू मानसेर पर लगाया आरोप, कहा

[ad_1]

Haryana News:  नूंह हिंसा को लेकर कांग्रेस के विधायक आफताब अहमद ने मोनू मानेसर पर बड़े आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि मोनू मानेसर ने लोगों को भड़काया है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि पुलिस ने भी लापरवाही की और उनका प्रबंधन ठीक नहीं था. इस घटना से इलाके के भाईचारे को नुकसान हुआ है. विधायक आफताब अहमद ने कहा कि जो भी गलत काम कर रहा है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो. उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों को हिंसा के लिए उकसाया गया है.  

‘कांग्रेस विधायक ने मोनू मानेसर पर लगाए आरोप’
कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने कहा कि इस इलाके के सदियों पुराने भाईचारे को नुकसान पहुंचाने के लिए उकसाया गया है. मोनू मानेसर समेत कई लोगों ने वीडियो डालकर चैलेंज देकर लोगों को उकसाया. पूरे समाज को टारगेट किया गया. पुलिस प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए नूंह विधायक ने कहा कि पुलिस ने भी लापरवाही बरती है. गोलियां चलने के सवाल पर आफताब ने कहा कि जो भी दोषी है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. विधायक ने कहा कि उन्होंने पुलिस प्रशासन को इस मामले से आगाह किया था.

‘प्रशासनिक और पुलिस फेलियर पहले नहीं देखा’
कांग्रेस विधायक का कहना है कि लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है. स्थिति को समान्य बनाने में सब सहयोग करें. उन्होंने कहा कि इस तरह का प्रशासनिक और पुलिस फेलियर पहले कभी नहीं देखा. विधायक ने कहा कि लोग किसी संयत्र का शिकार ना हो सभी मिलकर अमन शांति कायम करें और अफवाहों पर ध्यान ना दें. 

कांग्रेस के निशाने पर आई हरियाणा सरकार
आपको बता दें कि नूंह हिंसा के बाद खट्टर सरकार कांग्रेस के निशाने पर आ गई है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला, किरण चौधरी, कुमारी शैलजा सहित कई बड़े कांग्रेसी नेताओं ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है.   

Nuh Violence: नूंह हिंसा को लेकर कांग्रेस के निशाने पर हरियाणा सरकार, हुड्डा बोले- ‘सरकार की विफलता का परिणाम’..

[ad_2]

Source link

Leave a Comment