PM Modi sister meets with CM Yogi Sister in uttarakhand

[ad_1]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन की मुलाकात हुई है। यह मुलाकात हुई है उत्तराखंड के पौड़ी जिला स्थित नीलकंठ मंदिर में। पीएम मोदी की बहन बसंती बेन यहां पर अपने पति हंसमुख के साथ दर्शन करने पहुंची थीं। यहां पर दर्शन के बाद बसंती बेन कोठार गांव के पार्वती मंदिर पहुंची थीं। यहां पर, उनकी मुलाकात हुई यूपी के सीएम योगी की बहन शशि देवी के साथ। बता दें कि शशि देवी इस मंदिर परिसर में दुकान संचालित करती हैं। दोनों की मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मंदिर में है दुकान
गौरतलब है कि सीएम योगी मूलरूप से उत्तराखंड के पौड़ी जिले के रहने वाले हैं। सीएम योगी चार भाई और तीन बहनें हैं। बता दें कि सीएम योगी की बहन पौड़ी जिले के नीलकंठ मंदिर परिसर में दुकान संचालित करती हैं। आए दिन उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आता रहता है। हालांकि वह खुद कभी जाहिर नहीं करती हैं कि वह यूपी के सीएम की बहन हैं। पीएम मोदी की बहन ने मुलाकात के दौरान सीएम योगी की बहन से उनका हाल-चाल भी पूछा। इस दौरान सभी लेाग बड़े प्रेम से एक-दूसरे से बड़े प्रेम से मुलाकात करते नजर आ रहे थे।

सादगी भरा रूटीन
योगी आदित्यनाथ ने महज 21 साल की उम्र में घर-बार छोड़ दिया था और नाथ संप्रदाय में दीक्षा ले ली थी। इसके बाद से वह गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर में अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ के संरक्षण में थे। हाल ही में सीएम योगी एक इंटरव्यू में आया था, जिसमें उन्होंने अपने परिवार को याद किया था। वहीं, दूसरी तरफ पीएम मोदी का परिवार भी काफी सादगी से रहता है। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बन जाने के बाद भी उनके भाई-बहनों ने अपना सादगी वाला रूटीन ही कायम रखा है। यह लोग भी मीडिया और कैमरों से काफी दूर रहते हैं।

हमें फॉलो करें

ऐप पर पढ़ें



[ad_2]

Source link

Leave a Comment