Priyanka Gandhi Attack On CM Shivraj Singh Chouhan BJP MP Politics Ann

[ad_1]

Priyanka Gandhi Attack On MP BJP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज शनिवार 12 अगस्त को मध्य प्रदेश का दौरा करने वाले हैं. पीएम मोदी लगातार तीसरे महीने मध्य प्रदेश प्रवास हैं. पीएम मोदी इस दौरान सागर (Sagar) में संत रविदास मंदिर की आधारशिला रखेंगे. इसी बीच पीएम मोदी के दौरे से ठीक पहले कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव सचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर बड़ा हमला किया है. 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि कर्नाटक में तो जनता ने 40 फीसदी कमीशन वाली सरकार को हटाया था, लेकिन मध्य प्रदेश में जल्द ही 50 फीसदी कमीशन वाली बीजेपी की सरकार जाने वाली है. प्रियंका ने आरोप लगाया कि,”मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है. कर्नाटक में भ्रष्ट बीजेपी सरकार 40 फीसदी कमीशन की वसूली करती थी.”

प्रियंका गांधी का बीजेपी पर निशाना
उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है. कर्नाटक की जनता ने 40 फीसदी कमीशन वाली सरकार को बाहर किया. अब मध्य प्रदेश की जनता 50 फीसदी कमीशन वाली बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाएगी. वहीं, पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी बीजेपी पर 50 फीसदी कमीशन की सरकार होने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी वालों के दिलो-दिमाग में कमलनाथ के अलावा कुछ नहीं आता. 

कमलनाथ ने भी घेरा
उन्होंने  ट्विटर पर  लिखा ” बीजेपी वाले आजकल मेरी आस्था और विश्वास की ज्यादा चिंता करते हैं. नए नए शब्द गढ़ रहे हैं, चुनावी पूजा, चुनावी भक्ति, पॉलिटिकल पाखंड और कमलनाथ का तिलिस्म तोड़ने का दंभ भर रहे हैं.  उनके नुमाइंदे और बीजेपी वाले मेरा नाम जपना छोड़ के जनता का नाम जपें, जनता  की भक्ति करें. देश में जनता ही जनार्दन है.” उन्होंने आगे लिखा कि, जनता के हित में बीजेपी सरकार से अनुरोध है कि महंगाई का तिलिस्म तोड़ें. बेरोजगारी का तिलिस्म तोड़ें. भ्रष्टाचार का तिलिस्म तोड़ें. भर्ती घोटालों का तिलिस्म तोड़ें. 50 फीसदी कमीशन का तिलिस्म तोड़ें. महिला अपराध का तिलिस्म तोड़ें.

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का पलटवार
उधर, दूसरी तरफ बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि इस तरह का ट्वीट कर वह (कमलनाथ) शिवराज सरकार को बदनाम करने का काम कर रहे हैं, जबकि यह पत्र पूरी तरह से फर्जी है. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस है. इस प्रकार की कमीशन की बात पूरी तरह से फर्जी है. सिर्फ चुनाव के एजेंडे को सेट करने के लिए इस तरह से फर्जीवाड़े का सहारा लिया जा रहा है. सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं सरकार से मांग करता हूं कि इस फर्जी पत्र के आधार पर कांग्रेस के नेताओं पर प्रकरण दर्ज किया जाए. कांग्रेस को चुनाव में कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है, तो इस तरह से फर्जी पत्र तैयार कर सरकार को बदनाम करने का काम किया जा रहा है.

 कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन का पत्र वायरल
उन्होंने कहा कि जिस कमलनाथ की सरकार में वल्लभ भवन भ्रष्टाचार और दलालों का अड्डा बना रहा. ट्रांसफर उद्योग पूरे 15 माह चलता रहा, जहां सारी जन हितेषी योजनाएं बंद कर दी गईं. वो लोग आज शिवराज सरकार पर मनगढ़ंत और झूठे आरोप लगा रहे हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश के कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन का एक पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें 50 फीसदी कमीशन मांगने का आरोप लगाया गया है.

पत्र में आरोप लगाया गया है कि ठेकेदारों को 50 फीसदी कमीशन देने के लिए मजबूर किया जाता है.लघु ठेकेदार संघ का यह कथित पत्र हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को लिखा गया है. पत्र वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी इसी पत्र के हवाले से बीजेपी सरकार पर 50 फीसदी कमीशन लेने का आरोप लगाया है.

MP Politics: प्रियंका गांधी के ट्वीट से मध्य प्रदेश में बढ़ी सरगर्मी, अब बीजेपी ने किया पलटवार, दर्ज होगी FIR

[ad_2]

Source link

Leave a Comment