Raghav Chaddha का Sanjay Singh ने किया बचाव, कहा- झूठ और अफ़वाह मत फैलाइये गृह मंत्री जी’

[ad_1]

Delhi News: लोकसभा के बाद राज्यसभा में दिल्ली सेवा विधेयक पास होने के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) सदन में बौखलाए हुए थे. उन्होंने राघव चड्ढा (Raghav Chadha) का नाम विशेषाधिकार समिति में भेजो” वाले मसले पर कहा कि क्या आपको पता नहीं सेलेक्ट कमेटी में नाम प्रस्तावित करने के लिए किसी के सिग्नेचर की जरूरत नही?
झूठ और अफवाह मत फैलाइए, गृह मंत्री जी.

इससे आगे संजय सिंह ने अपने बयान में अमित शाह को निशाने पर लेते हुए कहा है कि आपकी पार्टी का काम है झूठ फैलाना है. हर बात में झूठ फैलाते हैं आप. सभी दलों के लोगों से मिलकर चयन समिति बनती है. राघव चड्ढा ने इस बात को ध्यान में रखते हुए कुछ लोगों के नाम प्रस्तावित किए हैं. अगर उनकी ओर से प्रस्तावित नाम पसंद नहीं है तो आप चयन समिति में वो नाम नहीं लीजिए. आप मसले पर विशेषाधिकार दिखा रहे हैं. आपको इतना पता ही नहीं है कि जो व्यक्ति सदन का सदस्य नहीं होता उसका नाम ​नहीं लिया आप बार बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ संदन के अंदर आग उगल रहे थे. कम से कम आप विशेषाधिकार नहीं दिखाइए. अगर आपको लगता है कि विपक्ष को सदन के अंदर नहीं रहने देना है तो विपक्ष को खत्म कर दीजिए. किसी को विशेषाधिकार समिति में भेजकर तो किसी को निलंबित कर. सिर्फ आप और मोदी जी मिलकर देश को चलाइए. 

इन सांसदों का AAP सांसद ने लिया था नाम

दरअसल, 7 अगस्त को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा पर आरोप लगा कि उन्होंने गलत तरीके से पांच सांसदों के नाम का प्रस्ताव दिल्ली ट्रांसफर-पोस्टिंग बिल को सेलेक्ट कमेटी के पास भेजने का रखा था, लेकिन जब चेयर की तरफ से हरिवंश ने सांसदों के नाम पढ़े तो सांसदों ने अपना नाम सलेक्ट कमेटी में देने इनकार कर दिया. यहां पर इस बात का जिक्र कर दें कि सलेक्ट कमेटी के लिए आप सांसद राघव चड्ढा ने सुधांशु त्रिवेदी, नरहरि अमीन, थम्बी दुरई, सस्मित पात्रा और नागालैंड की सांसद पी कोन्याक के नाम का प्रस्ताव रखा था. 

यह भी पढ़ें: Delhi Services Bill: ‘उम्मीद है CM केजरीवल रोने-धोने के बदले काम करेंगे’, दिल्ली सेवा बिल पास होने पर संदीप दीक्षित बोले

[ad_2]

Source link

Leave a Comment