Rahul Gandhi Defamation Case Himanta Biswa Sarma Reaction On Supreme Court Order On Modi Surname Case

[ad_1]

Himanta Biswa On Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने ट्वीट कर राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है. 

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “दोहरेपन की पराकाष्ठा. जब आप दोषी पाए जाते हैं तो आप न्यायपालिका को गाली देते हैं और जब वही न्यायपालिका आपको जमानत दे देती है, तो आप कहते हैं कि न्याय की जीत हुई है.”

क्या बोले हिमंत बिस्वा सरमा 

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को राहुल गांधी के बयान “सभी चोरों का सामान्य उपनाम मोदी कैसे हो जाता है?” को लेकर दायर मानहानि मामले में उनकी सजा पर रोक लगा दी. उनकी यह टिप्पणी कर्नाटक में 2019 लोकसभा चुनाव की रैली के दौरान आई थी.

अमित मालवीय ने भी किया तंज 

सिर्फ हिमंत सरमा ही नहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए कहा, ”राहुल गांधी भले ही इससे बच गए हों लेकिन कब तक? इससे पहले एक मौके पर सुप्रीम कोर्ट ने भी गलत तरीके से सर्वोच्च न्यायालय को एक टिप्पणी के लिए जिम्मेदार ठहराने के लिए उनकी खिंचाई की थी, जो उन्होंने नहीं की थी. इसके अलावा राहुल के खिलाफ कई अन्य आपराधिक मानहानि के मामले भी लंबित हैं.”

उन्होंने कहा, “नेशनल हेराल्ड घोटाले में भी राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ आरोपी हैं और फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. इनमें से किसी में भी दोषी पाए जाने पर उन्हें फिर से अयोग्य ठहराया जा सकता है. हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि लालू प्रसाद, जयललिता जैसे दिग्गज नेताओं को दोषी ठहराए जाने के बाद अयोग्यता का सामना करना पड़ा है. राहुल गांधी यहां मुश्किल में हैं. लेकिन अभी संसद कुछ ढिलाई बरत सकती है.”

ये भी पढ़ें: 

Rahul Gandhi Defamation Case: ‘…लेकिन खतरा बना हुआ है’, राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने पर बोली बीजेपी

[ad_2]

Source link

Leave a Comment