Site icon Newsbaaz

Rajasthan Assembly Elections 2023 Ashok Gehlot Statement About Leaving The Post Of Chief Minister | Rajasthan: चुनाव से पहले CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान


Rajasthan Election 2023 News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार (3 अगस्त ) को हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि वह कई बार मुख्यमंत्री पद छोड़ने की सोचते हैं, लेकिन यह पद उन्हें नहीं छोड़ रहा. साथ ही गहलोत ने आगामी विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब आगे देखते हैं क्या होता है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने गुरुवार को राज्य के विभिन्न चिकित्सा संस्थानों के शिलान्यास एवं उद्घाटन के वर्चुअल कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अंगदान के लाभार्थियों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान एक महिला ने अपने सफल इलाज के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया और कहा कि वह चाहती हैं कि गहलोत ही आगे मुख्यमंत्री बने रहें.

‘कई बार सोचता हूं मुख्यमंत्री पद छोड़ना’
इस पर गहलोत ने मुस्कुराते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पद जो है ना, मैं कई बार सोचता हूं छोड़ना… पर मुख्यमंत्री पद मुझे नहीं छोड़ रहा. मुख्यमंत्री आवास में मंच पर इस कार्यक्रम से ऑनलाइन जुड़े लोगों के ठहाकों व तालियों के बीच लाभार्थी महिला ने दोबारा कहा कि मैं तो यही चाहती हूं कि मुख्यमंत्री आप ही रहें.

‘मुख्यमंत्री पद मुझे छोड़ नहीं रहा है’
इस पर सीएम गहलोत ने कहा कि आप तो कह रही हो यह लगातार … लेकिन मैं तो खुद कह रहा हूं कि मुख्यमंत्री पद मुझे छोड़ नहीं रहा है. अब आगे क्या होता है देखते हैं. उल्लेखनीय है कि राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

‘राज्य और केंद्र को मिलकर काम करना होगा’
एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गहलोत अपने दावों पर कायम रहते हुए कहा था कि उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भाषण देना था, जिसे रोक दिया गया. उन्होंने कहा कि पिछली रात मेरे भाषण को कार्यक्रम से हटा दिया गया,  यह हमारे लोकतंत्र की संघीय व्यवस्था के ख़िलाफ़ है. राज्य और केंद्र सरकार को मिलकर काम करना होगा.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत का बड़ा दावा, बताया क्यों राजस्थान में रिपीट होगी कांग्रेस की सरकार



Source link

Exit mobile version