Rajasthan CM Ashok Gehlot Statement On Red Diary BJP PM Modi Congress Sachin Pilot Manipur Violence

[ad_1]

Ashok Gehlot On Sachin Pilot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि गुड गवर्नेंस के दम पर दोबारा सरकार बनाएंगे. सीएम गहलोत ने शहरी रोजगार योजना, 500 रुपये में सिलेंडर, 25 लाख का बीमा जैसे अपनी सरकार के बड़े फैसले गिनाए.

अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी सरकार गिराने की कोशिश की गई, लेकिन जनता ने हमारी सरकार बचा ली. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत मेरी सरकार के खिलाफ लाल डायरी लाई गई. उन्होंने कहा कि हमें पता था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल डायरी का जिक्र करेंगे. ये मणिपुर के मामले से ध्यान भटकाने की कोशिश है.

सचिन पायलट पर गहलोत ने कही बड़ी बात
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के सीएम ने सचिन पायलट के साथ अपने विवाद पर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के साथ मिलकर राजस्थान चुनाव 2023 लड़ा जाएगा. गौरतलब है कि सचिन पायलट ने गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बगावत कर दी थी. लंबे समय तक दोनों के बीच चली आ रही तकरार को कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने हस्तक्षेप कर खत्म कराया था. 

लाल डायरी का ‘जादूगर’ ने खोला राज
सीएम अशोक गहलोत ने विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा की लाल डायरी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि ये सब बीजेपी की साजिश है, सब कुछ पहले से ही तय था. उन्होंने कहा कि हमें पता था कि पीएम मोदी अपने दौरे पर लाल डायरी का जिक्र करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस से बीजेपी घबराई हुई है और हमारे विधायकों के खिलाफ माहौल बना रही है. 

एबीपी न्यूज़-सी वोटर के सर्वे पर उन्होंने कहा कि हम सचिन पायलट के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे और दोबारा सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि जनता की आवाज ही मेरे लिए भगवान की आवाज है. सी वोटर के सर्वे में बीजेपी को कांग्रेस से ज्यादा सीटें मिलती दिख रही हैं. ABP CVoter Survey में राजस्थान में किस पार्टी को कितनी सीटें मिलने का अनुमान? के सवाल पर 200 में से बीजेपी को 109-119 सीटें दी गई हैं. कांग्रेस के खाते में 78-88 सीटें जाने की संभावना जताई गई है. वहीं, 1-5 सीटें अन्य के खाते में जाती दिखाई गई हैं.

ये भी पढ़ें:

Article 370 हटाने के खिलाफ लंबित याचिकाएं की जाएं खारिज, सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कश्मीरी हिंदू

[ad_2]

Source link

Leave a Comment