Seema Haider Will Go to Pakistan Now Ticket Confirm Mumbai to Karachi Now What Sachin Will Do – India Hindi News

[ad_1]

Seema Haider Sachin Love Story: पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ भागकर भारत आ चुकी है। बीते कई दिनों से वह सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा स्थित उसके गांव में रह रही है। इस बीच, सीमा और सचिन की स्टोरी को लेकर फिल्म भी बन रही है। दोनों पर फिल्म बनाने वाले अमित जानी हैं, जिनको हाल ही में धमकी भी दी गई थी। अब समाजवादी पार्टी के एक नेता ठाकुर अभिषेक सोम ने सीमा हैदर और अमित जानी का पाकिस्तान वापसी का टिकट कटवा दिया है। ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि यदि सीमा सचिन की जिंदगी से चली जाती है तो सचिन का क्या होगा।

दरअसल, अभिषेक सोम ने सीमा व अमित का मुंबई से कराची का टिकट कटाते हुए दो टिकटों की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अभिषेक ने लिखा है कि देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी। अपनी हीरोइन लेकर पाकिस्तान चले जाइए। अमित जानी देश के अंदर हिंदू-मुस्लिम दंगा करवाना चाहता है।

सीमा और सचिन की स्टोरी पर बन रही फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ रखा गया है। नोएडा में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है। अमित जानी ने सऊदी में रह रहे सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर को भी भारत बुलाया है। उन्होंने गुलाम से मुलाकात करने की इच्छा जताई है, जिसके लिए या तो दिल्ली या फिर मुंबई आने के लिए न्यौता भेजा गया है।

बता दें कि सीमा हैदर और सचिन की पबजी गेम के जरिए से चार साल पहले मुलाकात हुई थी। दोनों की गेम खेलते-खेलते दोस्ती हो गई और बाद में यह प्यार में तब्दील हो गया। सीमा पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली है। वहीं पर वह अपने चार बच्चों के साथ रहती थी, जबकि उसका पति कुछ सालों से सऊदी में रह रहा है। सचिन से नजदीकी बढ़ने के बाद वह नेपाल आ गई, जहां पर सचिन भी पहुंचा। इसके बाद दोनों ने शादी की और फिर नेपाल के जरिए भारत आ गए। बाद में जब यह स्थानीय पुलिस को मामला पता चला तो दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। हालांकि, कोर्ट से दोनों को जमानत मिल गई, जिसके बाद से वे अब साथ रह रहे हैं।

हमें फॉलो करें

ऐप पर पढ़ें



[ad_2]

Source link

Leave a Comment