Sukhdev Singh Gogamedi Murder Shooters Travel From Jaipur To Manali Jaipur Police Arrest Accused Chandigarh Ann


Sukhdev Singh Gogamedi Murder Update: जयपुर: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड के बाद शूटर्स जयपुर से मनाली तक अलग-अलग वाहनों से यात्रा करते रहे. कहीं बस तो कहीं ट्रेन से गए. इसका खुलासा रविवार (10 दिसंबर) पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने किया. हत्या करने के बाद यहां से शूटर्स डीडवाना गए और डीडवाना के बाद हरियाणा होते हुए मनाली चले गए. वापस वहां से फिर चंडीगढ़ आये. जहां पर पुलिस ने शनिवार (9 दिसंबर) शाम को गिरफ्तार कर लिया.

हत्याकांड के बाद शूटर्स स्कूटी और ऑटो के जरिये अजमेर रोड पहुंचे. यहां से वह राजस्थान रोडवेज की बस से डीडवाना पहुंचे. डीडवाना से टैक्सी लेकर सुजानगढ़ पहुंचे और सुजानगढ़ से वोल्वो बस से धारूहेड़ा पहुंचे. धारूहेड़ा से ऑटो लेकर रेवाड़ी पहुंचे और रेवाड़ी से रेल के जरिय करीब 4.40 मिनट पर दोपहर में टैक्सी लेकर के मनाली पहुंचे. आरोपियों ने मनाली के एक होटल में दो दिन बिताए और फिर वहां से शनिवार (9 दिसंबर) शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच चंडीगढ़ पहुंचे. हत्या में शामिल आरोपी चंडीगढ़ के होटल कमल पैलेस सेक्टर 22 में ठहरे थे.

पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोगामेड़ी हत्याकांड के शूटर्स की बड़ी रोचक कहानी निकलकर के सामने आ रही है. ये जयपुर में वारदात को अंजाम देने के बाद कई राज्यों से होते हुए चंडीगढ़ पहुंचे थे. पुलिस ने आरोपियों के संबंध में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. हालांकि इस मामले में कई ऐसे कनेक्शन सामने आ रहे हैं, जिनका खुलासा होना अभी बाकी है. हत्या के तार जयपुर और पंजाब से जुड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस कमिश्नर जयपुर ने कहा है कि आने वाले दिनों में जयपुर में बड़ी कार्रवाई होगी. इस हत्याकांड में सभी तरह से जांच चल रही है. गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच में कड़ी से कड़ी जोड़ा जाएगा और ये जानने की कोशिश की जाएगी कि किसने किसकी कहां पर मदद की है. मामले में जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें:

Rajasthan Elections 2023: डीग जिले से कांग्रेस का सूपड़ा साफ, तीनों बीजेपी विधायक मंत्री पद की दौड़ में, किसे मिलेगा मौका?



Source link

Leave a Comment