Tejashwi Reached Patna With Lalu Yadav, Said On Rahul Gandhi – Whoever Fights Will Win – लालू यादव के साथ दिल्ली से पटना पहुंचे तेजस्वी, राहुल गांधी पर कहा- जो लड़ेगा, वही जीतेगा

[ad_1]

लालू यादव के साथ दिल्ली से पटना पहुंचे तेजस्वी, राहुल गांधी पर कहा- 'जो लड़ेगा, वही जीतेगा'

पटना पहुंचे तेजस्वी और लालू यादव

पटना:

दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव के साथ शनिवार को पटना लौटे. पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को परेशान किया जा रहा है, लेकिन जो लड़ेगा वो जीतेगा.

यह भी पढ़ें

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा, “राहुल गांधी पर आया कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है, जो लड़ेगा, वही जीतेगा. यह न्याय की जीत है.” वहींं, तेजस्वी यादव के बिहार लौटने से मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज हो गई है. बिहार के मीडिया में यह खबर है कि तेजस्वी यादव मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर सकते हैं. साथ ही मंत्रिमंडल में कांग्रेस के नेताओं को जगह मिल सकती है.

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार को रात में राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. मुलाकात में राजनीतिक गपशप के साथ-साथ बिहारी अंदाज में बने मटन का भी आनंद लिया गया. मटन पकाने के लिए खुद लाल यादव शेफ भी बने. मुलाकात की जो तस्वीरें सामने आई है, उससे पता चलता है कि दोनों नेताओं के बीच गर्मजोशी से बातें हुई थी.

सूत्रों के मुताबिक बैठक के दौरान मुंबई में होने वाली विपक्षी गठबंधन इंडिया की अगली बैठक को लेकर भी चर्चा की गई. राहुल गांधी को मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के बाद हुई इस मुलाकात में लालू यादव ने उन्हें बधाई भी दी.

ये भी पढ़ें:- 
राहुल गांधी के साथ डिनर के लिए ‘शेफ’ लालू यादव ने बनाया खास बिहारी मटन

Featured Video Of The Day

अनुच्छेद 370 के रद्द होने की चौथी जयंती को बीजेपी ने विजय नारे लगाकर मनाया

[ad_2]

Source link

Leave a Comment