Ujjain Threatened By The Young Man For Woman Assault Say Take Out Mahakal Sawari MP News Ann | Ujjain News: युवती से मारपीट पर युवक ने दी धमकी

[ad_1]

Ujjain News: धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) के पुलिस नियंत्रण कक्ष पर मुस्लिम समाज के लोगों ने धरना प्रदर्शन करते हुए कथित छेड़छाड़ के आरोपी के मकान तोड़ने की मांग उठाई थी. इस दौरान प्रदर्शनकारियों में शामिल युवक ने कार्रवाई नहीं होने पर महाकाल की सवारी निकालने को लेकर चेतावनी देते हुए जिला प्रशासन को धमकी दी. इस मामले माधव नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने अपनी मांगों को लेकर पुलिस नियंत्रण कक्ष पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा था. इस दौरान पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर मुस्लिम समुदाय के लोग विरोध प्रदर्शन करते हुए बातचीत भी कर रहे थे. इस दौरान एक युवक ने जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा उनकी मांगों को नहीं मानने पर भगवान महाकाल की सवारी निकालने की चेतावनी दी थी. इस धमकी भरी चेतावनी का वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम समाज की ओर से ही विरोध शुरू हो गया. 

यह था पूरा विवाद
प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रही नूरी खान ने पूरे मामले की निंदा की. इसके बाद शहर काजी की ओर से भी निंदा की बात सामने आई. मुस्लिम समुदाय द्वारा विरोध दर्ज कराने के बाद युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. उज्जैन के मिर्ची नाला क्षेत्र में अल्पसंख्यक वर्ग एक की एक युवती के साथ मारपीट हुई थी. इस घटना को लेकर पूरे इलाके में बवाल मच गया था. माधव नगर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. इनमें से कुछ आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया गया है.

घटना को लेकर आरोपियों का मकान तोड़ने की मांग उठाते हुए अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम का घेराव किया. इस दौरान उत्तेजित होकर एक युवक ने चेतावनी देते हुए भगवान महाकाल की सवारी को लेकर टिप्पणी कर दी. महाकाल की सवारी निकालने को लेकर धमकी की चेतावनी सामने आने के बाद अब हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ-साथ साधु-संतों ने भी धमकी देने वाले का मकान तोड़ने की मांग उठा दी है.

हिंदूवादी संगठनों ने की ये मांग
महामंडलेश्वर आश्चर्य शेखर के मुताबिक, ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उनके अवैध प्रतिष्ठानों को तोड़ा जाना चाहिए. इसी तरह हिंदूवादी संगठन के नेता रूपेश ठाकुर ने भी रासुका की कार्रवाई करने की मांग की है. मुस्लिम समुदाय की मांग को लेकर चल रहे धरने का समर्थन करने के लिए कांग्रेस नेत्री नूरी खान के साथ-साथ शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदोरिया भी पहुंच गए थे.

रवि भदोरिया ने बताया कि वो रवि राय, विवेक यादव सहित कई कांग्रेस नेताओं के साथ जब पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा से बातचीत कर रहे थे, उसी दौरान परिसर में किसी ने महाकाल की सवारी को लेकर धमकी दे दी. उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. 

MP News: एमपी के टाइगर की सबसे ऊंची दहाड़, लगातार दूसरी बार टाइगर स्टेट का तमगा

[ad_2]

Source link

Leave a Comment