Woman Farmer Sked For Rahul Gandhi Marriage Sonia Gandhi Said Search Girl For Him | Rahul Gandhi Marriage: ‘राहुल की शादी कराइए’, महिला किसान के सवाल पर सोनिया गांधी ने ली चुटकी, कहा

[ad_1]

Sonia Gandhi Met Woman Farmers: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले सोनीपत की महिला किसानों को दिल्ली आने का न्योता दिया था, जिसके बाद हाल ही में महिला किसानों की टोली दिल्ली पहुंची तो सोनिया गांधी के 10 जनपथ स्थित आवास पर सबकी महफिल जमा हुई. सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी महिला किसानों के साथ बैठे, तो तमाम चर्चाओं के साथ ही जमकर हंसी मजाक का दौर भी चला.

महिला किसानों ने सोनिया गांधी के साथ में बैठकर खाना खाया और तो उन्हें पकड़कर अपने साथ डांस भी करवाया. इस दौरान एक मजेदार वाकया हुआ, जब सोनिया गांधी की बगल में बैठी एक महिला किसान ने उनसे धीरे से कह दिया कि अब राहुल की शादी कराइए.

महिला किसान का राहुल की शादी की बात छेड़ना था कि सोनिया गांधी ने फटाक से जवाब दिया और कहा कि अरे आप लड़की ढूढ़ो ना. सोनिया गांधी के इतना कहते ही वहां बैठी बाकी सभी महिलाएं हंसने लगीं. इसके बाद राहुल गांधी ने भी जवाब दिया और कहा कि शादी हो जाएगी.

सोनीपत में राहुल ने दिया था न्योता

राहुल गांधी इसी महीने की शुरुआत में धान की रोपाई के समय सोनीपत के एक गांव में पहुंचे थे और किसानों के साथ रोपाई में भी हिस्सा भी लिया था. इस दौरान राहुल गांधी से मिलने बहुत सारी महिलाएं भी आई थीं. मुलाकात के दौरान राहुल गांधी से महिलाओं ने दिल्ली में उनके घर आने की मांग कर दी. तब राहुल गांधी ने उन्हें न्योता देने के साथ ही दिल्ली बुलाने का वादा किया था.

जब राहुल ने पूछा- सबसे अच्छा क्या लगा?

महिला किसानों का समूह जब सोनिया गांधी के आवास पर पहुंचा तो राहुल गांधी ने सबसे हाल-चाल के बाद पूछा सबसे अच्छा क्या लगा. इस पर एक महिला ने कहा कि हमारे लिए आपका प्यार सबसे अच्छा लगा. इस दौरान महिलाओं के साथ उनके घरों के बच्चे भी थे. महिलाएं अपने साथ देशी घी और लस्सी के साथ घर से स्पेशल खाना भी लाई थीं.

प्रियंका ने बताया- मां क्या बनाती थीं खाना

एक महिला ने प्रियंका गांधी से पूछा कि सोनिया जी बचपन में आप लोगों के लिए क्या खाना बनाती थीं? इस पर प्रियंका ने बताया कि कश्मीरी ब्राह्मणों में प्याज और लहसुन नहीं डालते हैं. इसको कसून कहते हैं. दही को सरसों के तेल में डालकर उसे गरम करते हैं और सारा मसाला उसी में डालते हैं. खीर बनाती थीं. मां ने सारा खाना बनाना सीखा है.

यह भी पढ़ें

Mission 2024: नड्डा की कोर टीम में एके एंटनी के बेटे की एंट्री, 2 मुस्लिम चेहरे भी शामिल, जानें चौंकाने वाले नाम

[ad_2]

Source link

Leave a Comment