yamuna expressway fire broke out in a moving bus mathura car collided from behind people burnt alive

[ad_1]

ऐप पर पढ़ें

Accident at Yamuna Expressway: यूपी के मथुरा में यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर वोल्‍वो बस डिवाइडर से जा टकराई। इसी दौरान पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार भी बस से टकरा गई। कार, बस के टैंक से टकराई जिससे आग भड़क गई। देखते ही देखते बस और कार दोनों धू-धू कर जलने लगी। इस हादसे में कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए।

मिली जानकारी के अनुसार आग की चपेट में आए पांचों लोग कार में सवार थे। हादसा, सोमवार सुबह करीब 7:45 बजे मथुरा के महावन थाना क्षेत्र के माइलस्‍टोन 117 के पास हुआ। बस, बिहार से दिल्ली की ओर जा रही थी। माइल स्टोन 116-117 के निकट बस डिवाइडर से टकरा गई। उसी समय पीछे से (आगरा की ओर से) आरही स्विफ्ट कार बस के पिछले हिस्से से टकरा गई। बताया जा रहा है कि बस के टैंक की तरफ कार की टक्कर लगी। आग लगते ही बस और कार दोनों में आग लग गई।

आग इतनी तेजी से लगी कि कार सवारों को कार से निकलने का मौका नहीं मिला। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि कार का सेंट्रल लॉक खराब हो गया होगा, जिसके कारण कार सवार उसमें से उतर नहीं सके। सूचना मिलने के करीब आधा घंटे बाद पुलिस और टोल की टीम मौके पर पहुंच गई। तब तक कार सवार पांच लोग बुरी तरह जलकर दम तोड़ चुके थे। उनके शव लोथड़ों में तब्दील हो गये थे। बस के सभी यात्री बस से सुरक्षित उतर गये। जानकारी के अनुसार मृतकों में से अभी तक सिर्फ एक की शिनाख्त हो सकी है। वह शिकोहाबाद का अंशुमान यादव था, जो दिल्ली में रिलाइस जिओ में नौकरी करता था। अन्य चार लोगों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उनकी शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं।

हादसे के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया। राहगीरों से सूचना पर मिलने पर दमकल गाड़ियों के साथ फायर ब्रिगेड जब तक मौके पर पहुंचा तब तक बस और कार की आग विकराल रूप ले चुकी थी। फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया। हादसे में जिंदा जल गए लोगों की शिनाख्‍त अभी तक नहीं हो पाई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment